महिला से दुष्कर्म, घरवाले से मारपीट



सीधी-सट्ट 






🐯 








  












 सूचना-संसार 



 *पाठकों और सोशल मीडिया का आभार* 


 *Please Like & Subscribe Blog* 



 *हम राजस्थानी भाषा में भी सूचनाएं - समाचार आप तक पहुंचाने का प्रयास करते हैं* 



 ✍🏻 

महिला से दुष्कर्म, घरवाले से मारपीट 

नोखा । कस्बे के कांकरिया चौक में किराए पर निवास करने वाली विवाहिता ने नोखा थाने में मामला दर्ज करवाते हुए बताया कि मैं रात्रि में 12 बजे अपने बच्चों के साथ घर पर सो रही
थी तभी घर का पड़ोसी अशोक उर्फ आशिया जाट दीवार फांद कर घर में घुसा और मेरे बाल पकड़कर कमरे में ले गया और मेरी इच्छा के विरुद्ध उसने दुष्कर्म किया। मेरा पति अचानक घर पर आ गया तो उसने मेरे पति व मेरे साथ मारपीट की और कपड़े फाड़ दिए जाते जाते एलानिया धमकी दी कि अगर तुम दोनों ने किसी को बताया तो जान से मार दूंगा पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

 🙏




CP MEDIA 


Post a Comment

0 Comments