फैंस ने डिस्को किंग बप्पी लहरी को दी गीतों भरी श्रद्धांजलि इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसाइटी



सीधी-सट्ट 

🐯 








  








(शेयर बाजार का हाल bikanerdailynews.com पर जरूर पढें) 
( bikanerdailynews.com ) 




 सूचना-संसार 



 *पाठकों और सोशल मीडिया का आभार* 


 *Please Like & Subscribe Blog* 



 *हम राजस्थानी भाषा में भी सूचनाएं - समाचार आप तक पहुंचाने का प्रयास करते हैं* 



 ✍🏻 


फैंस ने डिस्को किंग बप्पी लहरी को दी गीतों भरी श्रद्धांजलि
इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसाइटी 

 डिस्को किंग बप्पी लहरी को दी गीतों भरी श्रद्धांजलि
अजमेर। 
इंडिया इंटरनेशनल म्यूजिक लवर्स सोसाइटी के सदस्यों ने
आदर्शनगर मुकुन्द गार्डन में लता , रफ़ी और किशोर कुमार के साथ साथ डिस्को किंग बप्पी लहरी को उन्हीं की गायकी संगीत के गाने गाकर गीतों भरी श्रद्धांजलि दी गई । जयपुर से सेवानिवृत नेवी कमांडेंट डॉ संदीप सिन्हा सैंडी इस अवसर पर विशेष रूप से उपस्थित होकर सीमा शर्मा के साथ जाने जहां ढूंढता फिर रहा और यार बिना चैन कहां रे गाना अपने ही अंदाज में प्रस्तुत कर वाह वाही लूटी ।
पूनम सोगरा ने दीप्ती सोगरा के साथ ये मेरा दिल प्यार का दीवाना और वाई डी शर्मा के संग रात बाकी बात बाकी 
डॉ लाल थदानी ने चलते चलते मेरे गीत सोहन सिंह ने माना हो तुम बेहद हंसी, कुलदीप सिमलोत दिल में हो तुम आंखों में तुम, लोकेश नारायण तुम्हारा प्यार चाहिए मुझे जीने के गाकर अपनी उपस्थिति प्रस्तुत की ।  

इनके अलावा राज माथुर/सीमा शर्मा ने इशारो इशारो मे 
दिल लेने वाले, कुंज बिहारी लाल/रश्मि मिश्रा ने मैं से मीना से ना साकी से, दयाल प्रियानी चिट्ठी आई है आई है... अजय नाग ओ मेरे शाहेखुबा ओ मेरी जाने, रजनी चंदावत आ चल के तुझे मै ले के चलूं, ओमप्रकाश पंवार छू कर मेरे मन को किया तूने क्या, प्रकाश जेठरा - बचना ऐ हसीनो लो मै आ गया, बीके ज्योतिश तेरे चेहरे में वो जादू है प्रहलाद मीनावत तुम्हें जिंदगी के उजाले, प्रवेश मीनावत हुस्न भी आप हैं इश्क भी आप , यज्ञदत्त शर्मा ने गीता शर्मा के साथ किसी नज़र को तेरा इंतजार आज भी हैं ,घनश्याम शर्मा ने ओर इस दिल मे क्या रखा है तेरा, अनिता फुलवारी ने एक राधा एक मीरा गायक कलाकारों ने एक से बढ़कर उम्दा प्रस्तुति की। 

कार्यक्रम में विशिष्ट अतिथी डॉ संजय भार्गव, डॉ सतीश शर्मा , डॉ स्वाति शर्मा, अरुण बाहेती भी उपस्थित थे ।







 🙏




CP MEDIA 


Post a Comment

1 Comments