भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर पूजन-आरती 22 को











-





भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर पूजन-आरती 22 को

बीकानेर 
परशुराम जन्मोत्सव पर विफा के बैनर तले 51 पण्डितों द्वारा पूजन एवं आरती शनिवार को परशुराम सर्किल पर 

बीकानेर 17 अप्रेल 2023 - विप्र फाउंडेशन बीकानेर की बैठक आज बोथरा कॉम्प्लेक्स स्थित प्रदेश कार्यलय में प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित की अध्यक्षता में आयोजित की गई बैठक में परशुराम जन्मोत्सव कार्यक्रम एवं जयपुर में प्रस्तावित कार्यकर्ता सम्मेलन में भाग लेने हेतु तैयारियों को अंतिम रूप दिया .

जिलाध्यक्ष नारायण पारीक ने बताया कि विप्र फाउंडेशन परिवार द्वारा सर्व समाज के आराध्य देव भगवान परशुराम जन्मोत्सव पर 22 अप्रेल 2023 प्रात:10:15 बजे एम.एम.ग्राउंड स्थित परशुराम सर्किल पर पूजन एवं आरती का आयोजित की जाएगी जिसमें समाज बन्धुओ को आमंत्रित किया गया है.
प्रदेशाध्यक्ष भँवर पुरोहित ने बताया कि आदि शंकराचार्य जयंती पर 25 अप्रेल को जयपुर में बिड़ला ओडिटोरियम में प्रस्तावित प्रदेशव्यापी कार्यकर्ता सम्मेलन में बीकानेर से राष्ट्रीय, प्रदेश,जोन एवं शहर जिला के दायित्ववान कार्यकर्ताओ की अधिकृत सूची के पदाधिकारि एवं कार्यकर्ता बन्धुओ सहित प्रदेश भर के विफा परिवार की सहभागिता सुनिश्चित होगी.

आज की बैठक में विफा मजदूर प्रकोष्ठ के रामस्वरूप हर्ष,महामंत्री जगदीश शर्मा,युवा प्रकोष्ठ के युवा प्रकोष्ठ अध्यक्ष राजू पारीक क्रोन्या,हेमन्त शर्मा, कैलाश सारस्वत सुभाष पुरोहित यशोदा पारीक रमेश चन्द्र उपाध्याय,अरुण कल्ला,एसपी उपाध्याय,दिनेश ओझा,उपस्थित रहे.






Post a Comment

0 Comments